Blog/website Me YouTube Video Kaise Add Kare Full Guide

hello dosto,Aap sabhi blog post ko acche se likhte ho.Agr aap sochte honge kya ham YouTube video blog me add kar sakte hai?To dosto mai aapko is post me batane wala hu Youtube Video blog me kaise add kare.Youtube video ko aap blog post me laga kar apna vistor badha sakte hai.Agr aapke pass koi youtube chennel hai agr aap apne blog post ke jaisa video apne youtube par upload kiye hai,to aap us ''youtube video ko blog me add'' kar apna youtube par view la sakte hai.Jisse aapki youtube ki income badhegi sath he sath aapke vistor ko bhi aapke blog par Aana pasand karenge.To chaliye Dekhte hai youtube video blog/website me kaise add karte hai.

YouTube Video Blog/Website Me Kaise Add Kare

Agr Aap YouTube video ko blog/blog post me add( lagana) chahte hai to aap hamari kuch simple step ko follow kare.Youtube video blog par lagana bhut he simple hai so aap satep by step hame follow kare.

Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare

step 1.Sabse Phle Aap ''Youtube'' me jaye or jis Video ko aap blog post par lagana chahte hai use aap play kare.

step 2.Video ko play karne ke bad Niche share ki button par click kare.
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare


step 3. Share par click karne ke bad Embed par click kare.
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare

step 4.Embed par click karne ke bad aapke samne ek box me Us Video ka link Milega,Aap Ise copy Kar le.


YouTube Video Blog Post Me Kaise Lagaye

1. Video Ka Link Copy Karne ke Bad Aap Blogger.Com Apna Blog Ko Open Kare.

2.Blog Ko Open Karne ke bad Post Edit Me Jakar HTML par Click Kare.

3.Ab Aap jaha par Youtube video ko lagana chahte hai waha par us link ko past kar de.
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare

4.Link past karne ke bad aap Compose Par click karke aap apna video dekh sakte hai.Is tarah aap bhut sare youtube video ko blog post me add kar sakte hai.
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare
Blog_me_YouTube_video_kaise_add_kare



I Hope dosto aapko meri post pasand aayi hogi.Agr aapko meri post acchi lagi ho to hame comment karke jarur bataye.

Tage. Blog  Me  YouTube  Video  kaise  Add  Kare, Youtube  Video  Blog  Post  Me  Kaise  Lagaye, Youtube Video Kaise Add Kare Blog Me,Blog Post Ke Bich Me Youtube Video Kaise Lagaye.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form