Apne Naam ka Ringtone Kaise Banaye

Hello friends aaplog es post me Dekhoge Apne Naam ki Ringtone Kaese Banaya Jata hai.Maine Bhi apne Mob Phon me Apne Naam ki Ringtone Set Ki Hai.Bhut Se log Hamse Puchte Rahte Hai ki Aapne Ye Ringtone Kaese Bnaye.mai us Sabhi Dosto Ko apne Naam se Ringtone Kaese Banate Hai Ye Batane Jaraha Hu .Apne Naam se Ringtone Banana Bhut Hi simpal Hai.To Chalte Hai Kaese Bnaye Apne Naam se Ringtone..
Step 1. Sabse phle ham apne Browser me Serch Karege fdmr.in  ab uski website ko aap open kar lijiye..Ap usme serch box hoga.aap serch box me aap apna naam ya aap his Nam se Ringtone Bnana Chahte Hai Aap us Naam Ko serch Box Me Dal De ye Raha Aapka Ringtone Van Chuka Hai.

To Friends Kaesi Lagi Hamari post Plz comments Karke Zarur Btaye .Agr Aapko Koi Problem Ho Rahi Hogi To comment Karke Aap Zarur Puche hame Aapki Help Karne Me Khushi Hogi....

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form