Talk Time Loan Kaise Lete Hai Airtel,Aircel,Vodafon,Reliance,Idea,Docomo Me


Aaj ham aapko batane wale hai ''talktime toan kaise lete hai''.Talk Time Toan lene ki jarurat lagbhag sabhi sim user ko hoti hai.Mai Aapko yaha is post me Airtel,Idea,Vodafone,Aircel,Reliance,Docomo In sabhi sim card me loan kaise lete hai iske bare me batane wala hu,Agar aapke pass in sabhi company me kisi bhi company ka sim card use karte hai to aap is post ko padh kar aap kisi bhi sim card ke liye loan le sakte hai.

Jab ham kabhi Aise jagah chale jate hai jaha par mere mobile ki blance nhi hoti hai our ham kahi se rechange bhi nhi kara sakte hai,Kyu ki us jagah par kahi bhi koi shop nhi hai to Ham kya kare?.To ham kisi bhi sim opretor se talk time loan le sakte hai.
Talk-Time-Loan-Kaise-Lete-Hai

Airtel,Aircel,Vodafone,Reliance,Uninor  Me talk time loan kaise lete hai iske bare me batane wala hu.Jab jab kisi emerjencey me hai to aap loan le sakte hai.Jab aap kabhi bhi blance dalwate hai to wo loan outomatic kat liya jayega.To chaliye dekhte hai Talk Time Loan kaise lete hai.

Talk Time Loan Lene Ki Opertors List

*Airtel
*Vodafone
*Aircel
*Docomo
*Reliance
*Idea
*Uninor/Telenor

Airtel Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai

Airtel me talk time loan lene ke liye aapko apne airtel sim card se niche diya gya kuch number ko dail karna hai.

1. Apne mobile se Dial Kare*141#
2. Ab aaapke samne ek menu aayega
3 Yaha par aap loan kar ption select kare our loan le.


Read *Ek Moibile Se Dusre Mobile Blance Kaise Transfer Kare

        *Gmail Ka Profile Picture Kaise Change Kare

Vodafone Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai

Vodafone talk time loan lene ke liye aapko apne vodaphone ke sim card se niche diya gya message type kar vodaphone opretor ko send karna hai.

1. Message Me Type Kare CREDIT our 144 Par send kare.
2. Ab yaha aapko 10Rs ka talk time loan ki tarah se mil jayega

Aircel Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai

Aircel me talk tilme loan lene ke liye aapko apne aircel ke mobile number se niche diya gya kuch number dail karna hai.

1. Mobile Se Dail Kare *141#
2. Ab aapke samne option aayega,Yaha aap loan wale option koselect kar loan le sakte hai.


Tata Docomo Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai
 1. Mobile Se *369# Dial Kare.
2. Sms Kare LOAN Our 369 Par send kare

Reliance Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai

Reliance sim me talk time loan lene ke liye aapko apne relance sim card se ek message likh kar send karna hai,aapko talk time loan mil jayega.
1. Message Me type Kare YCR
2.51234 Par Send kare

Idea Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai

Idea sim me talk time loan lene ke liye aapko bas apne idea ke sim card se niche diya gya kuch number likh kar type karna hai .

1. Dail Kare *150*10#
2. 10Rs aapko talk time mil jayega


Read *Top 5 WiFi Password Cracker Software

      *Computer Se Delete File Kaise Recovery Kare

Uninor/Telenor Me Talk Time Loan Kaise Lete Hai

1. Mobile Phone Se dial kare *141#
2. Ab aako 5Rs talk time mil jayega.


To dosto Ab aapkne dekh liye Airtel,Vodafone,Reliance,Uninor/Telenor,Tata Docomo,Idea Me talk Time loan kaise lete hai.
Agr aapko meri post pasand lagi ho to hame comment karke jarur bataye.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form