Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock Kaise Tode


Hello Dosto,Aaj Mai Aapko Is Post Me Batane Wala Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock Kaise Tode.Pattern Lock Ke Bare Me Aaj Kal Sabhi Log Jante Hai,Aaj Kal Sabhi Smart Phone User Apne Mobile Ko Safe Rakhne Ke Liye Apne Phone Me Pattern Lock Ka Istmal Karte Hai.Pattern Lock Kafi Safe Lock Hota Hai Jise Kisi Other Aadmi Dwara Kholna Kafi Muskil Hota Hai.Android Phone Ke Pattern Lock Unlock Karna Aaj Kal Sabhi Log Jante Hai,Lekin Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock Unlock Kaise Kare Ye Aaj kal Bhut Kam Log Jante Hai.Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock unlok Karne Ka Tarika Kafi Alag Hai.


Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock Todne Ke Liye Aapke Computer Ka Hona Bhut He Jaruri Hai.Aaj Mai Aapko Ek Aise Software Ke Bare Me Batane Wala Jisse Aap Kisi Bhi Xiaomi Redmi Note3/Note4/4Prime Jitne Me Redmi (MI) Phone Ka Pattern Lock Unlock Kar Sakte Hai.To Chaliye Dekhte Hai Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock Kaise Tode.

Xiaomi Redmi Phone Ka Pattern Lock Unlock Kaise Kare (How To Unlock Pattern Lock Xiaomi Redmi )

Step 1. Sabse Pahle Aap MI Account Unlock Tool Ko Download Kar,Install Kare.



Step 2. MI Account Unlock Tool Ko Install Karne Ke Bad Ise Open Kare.

MI Account Unlock

* Mobile Ko Recovery Mode Me Le Jaye,Recovery Mode Me Jane Ke Liye Apne Redmi (Mi) Ke Phone Ko Off Kare Our Power Or Volume Down Button Ko Ek Sath Press Kare.Mobile Ko Data Cable Se Computer Se Connect Kare.

* Ab Simply Bypass Mi Account Par Click Kare.Ab Aapke Mobile Ka Mi Account/Pattern Lock Unlock Ho Jayega.





To Dosto Is Tarah Aap Kisi Bhi Xiaomi Redmi (Mi) Phone Ka Pattern Lock/Mi Account Unlock Kar Sakte Hai.


Agar Aapko Meri Post Pasand Aayi Ho To Hame Comment Karke Jarur Bataye,Agar Aapko Meri Post Me Kahi Koi Problem Ho To Aap Hame Comment Karke Jarur Bataye.

2 Comments

Previous Post Next Post

Contact Form