Blog (Website) Ke Liye XML Sitemap Kaise Banaye

 
blog(website) ke liye sitemap kaise banaye

Es Article me ham aapko batane wale hai blog (website) ke liye xml sitemap page kaise banate hai.Sitemap blog (website) ke liye bhut jaruri hai.Agr koi bhi post ham likh kar publish kar dete hai to wo post google serch me nhi aata hai iska bhut bada Karun hota hai,blog par sitmap nhi banna.Ham sitemap me 500 post ko add kar sakte hai.jab tak ham apni blog par sitemap bana kar google serch consol me add nhi karte hai tab tak hamara koi bhi post ko google index kar use serch me nhi aane deta hai.

XML Sitemap Kya Hai


Xml sitemap kya hai ye sawal aapke man me aata hoga.Dosto xml sitemap ek xml file hota hai,jisme ham apni website ka url add kar ham 500 post ko google me index kara sakte haiTo dosto agr aap chahte hai ki hamare blog ka bhi post google serch me dikhe to aapko apne blog ke liye xml sitemap bnana hoga.To chlaiye dekhte hai ham kaise apni blog ke liye xml sitemap page banate hai.

step 1. sabse phle aap www.xml.sitemaps.com site par jaye.

step 2. Ab aapke samne ek page open hoga aap niche picture me dekh sakte hai.

blog-ka-url-add-kare



1.Isme aap apne blog ka URL dale .
aap thik mere jaisa url dale bina http ke nhi use kare http://www.gyanwebpoint.com

2.Isme Always select kare.
3. isko aap use chord de,isme aap servis response par click kiya hua rahne de.
4.Automatic Calculate par click kare.
5 sabhi jankari sahi fell karne ke bad start button par click kare.
 

Ab aap dekh rahe hone aapki post dhere dhere index ho rahi hogi.jab aapki post index ho jayegi tab aapko  yoyr sitemap is ready ka massage aapke screen par show karega,jaisa ki aap niche picture me dekh sakte hai.

aapka-sitemap-ready-ho-gya


ab aapka sitemap ready ho chukka hai ab aap apne sitemap ko google,bring,yahoo in sabhi serch engine me add kar sakte hai.

To dosto maine es post me jo aapko blog(website) ke liye sitemap kaise banate hai iske bare me maine jo kuch bhi jankari aapko diya hai ummed hai aapko kafi acchi lagi hogi.agr aapko meri post pasad aaye to aap hame comment karke jarur bataye.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Contact Form