Offline Dj Voice Tag Kaise Banaye


Offline Dj Voice Tag Kaise Banaye-Mai Apko offline dj voice tag kaise banate hai iske bare me batane wala hu.Dj song banane ke liye apne name ka voice tag banan bhut he jaruri hai.Aapne kabhi bhi dj song suna hoga to aap dj song me ek bad gaur karte honge,Dj song me apna name set kiya hua rahta hai.Dj song me name set karne ke liye hame apne name ka voice tag banana padhta hai.Voice tag ka use kar ham apne song me mixing karte hai.

Voice-Tag-Kaise-Banaye

Voice tag banane ke liye bhut sare software hai,Our bhut sare online tools bhi hai jaha par ham dj voice tag create kar sakte hai.Mai aapko yaha ek Aise software ke bare me batane ja raha hu jisse aap offline voice tag create kar sakte hai.To chaliye dekhte hai Dj Voice Tag Kaise Banaye,

Offline Dj Voice Tag Kaise Banaye ( How To Make Offline Dj Voice Tag )


Voice Tag banane ke liye aapko Text To Speech Maker Software ko download karna hoga,Ye safi Chota Softwar hai.Software ko download kare.

Step 1. Sabse Phale aap Text To Speech Maker Software Ko Download Kare.

Step 2. Software Ko Download hone ke bad ise install kare,Our Fir open kare.

Step 3. Software Open hone ke bad apke samne kuch is tarah ka khulega.

Voice-Tag-Kaise-Banaye


1. Yaha Aap apna text likhe,Jis name ka aap voice tag bana chahte hai.

2. Read Aloud Par Click kar Aap apna text ko sun sakte hai.

3. Voice Par Click Kar Aap Yaha se voice tag ko change kar sakte hai.Yaha se aap Male Voice Tag,Female Voice Tag Select kar sakte hai.

4. Convert Par click kar Aaap voice tag ko apne computer me download kar sakte hai.


Text To Speech Maker Ka Downloading Location Kaise Change Kare

Jab aap Is software ka istmal kar aap voice tag banate hai tab aapko ye pata nhi hoga ki voice tag download karne ke bad wo kaha jata hai,Iske liye aap uska download location change kar sakte hai.Isse Voice tag ko download hone ke bad ham use dekh sakte hai.

1. Option ki button par click kare.
Voice-Tag-Kaise-Banaye

2. Path Ke Samne select path par click kare.Ab us folder ko select kare jaha voice tag download karna chahte hai uske bad ok button button par click kare.

Ab aapka downloading location change ho chuka hai.

To dosto aapko meri post kaisi lagi.I hope aapko meri post jarur pasand aayi hogi.Agar aapko meri post pasand aayi ho to hame comment karke jarur bataye.Agar aapko is post me koi proble hai to hame comment karke jarur puche.

2 Comments

  1. Bhai AdSense approval kitne din Baad mila tha blog Banane ke baad

    ReplyDelete
  2. blog banane ke bad agar adsense ke rule matlv privacy policy ko follow kiya jaye to aap blog banane ke kam se kam one month ke bad adsense ke liye apply kare.Agar aapki blog adsense ke rule ko follow karti hai tab aapka adsense 2-3 din me approved ho jayega

    ReplyDelete
Previous Post Next Post

Contact Form