Wapka Website Ko Google Me Kaise Submit Kare


Aaj Mai Aapko Batane Wala Hu Wapka Website Ko Google Me Kaise Submit Kare.Abhi Tak Aapne Wapka Website Bana liye Hai.Agar Nhi Banaya Hai To Wapka Website Kaise Banaye Aap Yaha Se Apna Website Banaye.Website Bad Ham Wapka Website Me Song Upload Karte Hai,Maine Pichli Post Me Bataya Hai Wapka Website Me Song Kaise Upload Kare,Aap Yaha Se Song Ko Upload Kar Sakte Hai.Google Webmaster Ek Aisa Online Tools Hai Jaha Ham Apni Website ka URl Google Par Direct Submit Kar Sakte Hai.

Wapka-Website-ko-Google-Me-Kaise-Submit-Kare

Agar Aap Website Create Karne Ke Bad Use Google Me Submit Nhi Karte Hai To Isse Aapka Website Google Par Nhi Aayega.Wapka Website Ko Google Par Lane Ke Liye Hame Website Ko Google Me Submit Karna Padhta Hai.To Chaliye Dekhte Hai Wapka Website Ko Google Me Kaise Submit/Add Kare.

Wapka Website Ko Google Par Kaise Add Kare

Wapka Website Ko Google Par Add Karna Bhut He Simple Hai.Aap Aaram Se Mobile Se Bhi Apne Wapka Website Ko Google Par Add Kar Sakte Hai.

Step 1. Sabse Phle Aap google webmaster tools ko open kare.

Step 2. Ab Aapke Samne Ek Window Open Hoga Aap Niche Screeneshot Me Dekh Sakte Hai.



Wapka-Website-ko-Google-Me-Kaise-Submit-Kare


1.Yaha Apne Website Ka URL Add Kare.

2. Yaha I'M Not Robot par click kare.

3. Submit Request Par Click Kare

Step 3. Ab Aapka Request Google Me Submit Ho Chuka Hai Ab Thori He Dher Me Aapka Website Google Search Me Aa Jayega.


i hope Dosto Aapko Meri post Jarur Pasand Aayi Hogi.Agar Aapko Meri Post Acchi Lagi Ho To Hame Comment Karke Jarur Bataye.




4 Comments

  1. Bahut Hi Achi Jankari Aapki Har Post Me Kuch New Sikhane Ko Milta Hai

    ReplyDelete
  2. bhai ji isse websait google pe add nahi ho rahi hai

    ReplyDelete
  3. Kyu nhi add ho raha hai wo hame bataye ..Error kya aaraha hai puri baate bataye

    ReplyDelete
  4. Kyu nhi add ho raha hai wo hame bataye ..Error kya aaraha hai puri baate bataye

    ReplyDelete
Previous Post Next Post

Contact Form